हल्द्वानी : वनभूलपुरा के गफूर बस्ती क्षेत्र में एक ममेरे भाई ने अपनी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी. दरअसल 24 वर्षीय बरखा अपने मायके आई हुई थी जहां उसी के मामा के बेटे ने उसकी हत्या कर दी.

नशे का आदि था फैजान

बताया जा रहा है की आरोपी फैजान नशे का आदि है और जो आये दिन उनके घर पर आकर सामान चोरी किया करता था और रोकने पर मारपीट पर उतारू हो जाता था. इस बार भी फैजान उनके घर से सामान चुरा रहा था और रोकने पर वो अपनी ही ममेरी बहन को चाकू मारकर वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्मार्टम के लिए भेज दिया है।

मां पर भी किया था फैजान ने हमला, पुलिस ने नही ंकी कोई कार्रवाई

परिजनों का आरोप है की कुछ दिन पहले भी फैजान ने मृतक बरखा की माँ पर जानलेवा हमला किया था जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गयी थी, जिसकी शिकायत उनके द्वारा पुलिस से भी की गयी थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गयी और आज भी फैजान उनके घर पर आकर मारपीट कर रहा था जिसकी शिकायत करने वो थाने गए थे लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं सुनी.

पुलिस पर नाराज परिजन

वहीं अब पुलिस की कार्यशैली से भी परिजनों और क्षेत्र के लोगों में भारी गुस्सा है. उनका कहना है की पुलिस की लापरवाही के चलते ही बरखा की हत्या हुई है, अगर पुलिस पहले ही फैजान पर कार्यवाही कर लेती तो आज ये घटना नहीं होती, परिजनों ने लापरवाही बरतने करने वाले पुलिस कमियों पर भी कार्यवाही की मांग की है.

वहीं लापरवाही की बात सामने आने के बाद पुलिस के अधिकारी भी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है साथ ही इस घटना से पुलिस की सुरक्षा पर भी कई सवाल खड़े होते है





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top