देहरादून : नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र, जोगीवाला में एक स्कूटी सवार महिला की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि मृतका की बेटी घायल हो गई. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार है.

दरअसल कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि जौगीवाला चौक पर एक स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गई है। जिस पर नेहरू कालोनी थाना पुलिस मौके पर पहुँची और वहीं घायल महिला को कैलाश अस्पताल भर्ती करवाया लेकिन महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं मृतिका की पहचान सावित्री देवी पत्नी जगदीश सिंह पुण्डीर निवासी इन्द्रलोक एन्क्लेव, बालावाला, थाना रायपुर देहरादून (45 वर्ष) के रूप में हुई.

वहीं आस पास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार मृणाल पुण्डीर(मृतका की बेटी) अपनी मां के साथ अपने घऱ से किसी काम के लिये देहरादून आ रहे थे. तभी जौगीवाला चौक पर स्कूटी के लेफ्ट साइड से देहरादून की तरफ आ रहे ट्रक (संख्या UK 08 CA 1808) की चपेट में आ गई…जिससे पीछे बेठी मृणाल की मां की मौत हो गई. वहीं पुलिस द्वारा ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मृतिका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top