डोईवाला- (जावेद हुसैन)- मुख्यमंत्री त्रिर्वेंद सिंह रावत आज डोईवाला के रानीपोखरी में पूर्व विधायक स्वर्गीय राजेन्द्र शाह की 10 वी पुण्य तिथि पर हो रहे कार्यक्रम में पहुंचे। जहां सहकारी बैक द्वारा आयोजित लोन मेला ओर आयुष्मान योजना के अंतर्गत बन रहे गोल्ड कार्ड सेंटर का निरिक्षण किया। और कार्यक्रम में बैंक लोन के लाभांतित किसानो को लोन चेक और आयुष्मान योजना के लाभान्वित लोगो को गोल्डन कार्ड का वितरण कर योजना की सफलता पर सीएम ने ख़ुशी व्यक्त की।

फ़िल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टरों की पहली पसंद उत्तराखंड – सीएम

इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पूर्व विधायक की पुण्य तिथि पर उनको याद किया जा रहा है, उनके द्वारा किये गये कार्य सभी को प्रेरणा देने का काम कर रहे है। वहीं सीएम ने कहा कि डोईवाला में कई बड़ी योजनाओ पर कार्य किया जा रहा है। जिसमे सूर्यधार बांध पर काम तेजी से चल रहा है, जिसका फायदा आने वाले समय मे डोईवाला के आसपास के क्षेत्र को होगा और पानी की किल्लत से आम लोगों को निजात मिलेगी। सीएम ने कहा कि फ़िल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टरों की पहली पसंद उत्तराखंड है और अब डोईवाला में जगह की तलाश की जा रही है जिससे फ़िल्म सिटी स्थापित की जा सके। साथ ही कहा कि सीपेट में में पढ़ रहे छात्रों के लिए तीन सौ प्रतिशत रोजगार की गारंटी है।वही सीएम ने कहा कि आयुष्मान योजना का लाभ उत्तराखंड के प्रत्येक नागरिक को मिलेगा और दो महीनों के अंदर 23 लाख गोल्डन कार्ड बनाने की कोशिश की जा रही है।

कार्यक्रम में मसूरी के विधायक गणेश जोशी के साथ दान सिंह रावत, अमित शाह, भाजपा नेता करन वोहरा, उमेद सिंह नेगी, मनवर नेगी, सरवन सिंह, जसपाल सिंह नेगी, सम्पूर्ण सिंह रावत, अधिवक्ता सुशील वर्मा, प्रदीप शर्मा, संजीव लोधी, विजय बख्शी, मनदीप बजाज, दीवान सिंह, प्रेम कुमार, लच्छीराम लोधी, अधिवक्ता मनोहर सिंह सैनी, अनूप रावत, सर्वेस रावत, सुबोध जयसवाल, आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top