शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ बड़े पर्दे पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को फैंस से मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. झांसी की रानी पर बनी ये फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है. इससे अब मेकर्स को तड़का झटका लगा है.

खबर के अनुसार ये फिल्म रिलीज के दो दिन के बाद ये फिल्म रिलीज हो गई है. सभी को पता है कि जिस तरह से पायरेसी से पूरा देश परेशान है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में इसने अपने पैर पसारे हुए हैं.

जिस कारण से आसानी से फिल्में लीक हो रही हैं. इसकी चपेट में छोटे बजट से लेकर बड़े बजट तक की फिल्में रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक हो जा रही हैं.

पहले कहा गया था कि ठाकरे ऑनलाइन लीक हुई है लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंगना की फिल्म फिल्म मणिकर्णिका भी लीक हो चुकी है. इस फिल्म को तमिलरॉकर्स द्वारा लीक किया गया है. तमिलरॉकर्स ने पिछले दिनों अपनी गतिविधियों से बॉलीवुड को खौफजदा कर दिया है.

मणिकर्णिका ने दो दिनों में करीब 26-27 करोड़ कमा लिए हैं,उम्मीद अनुसार कमाई न होने का कारण पायरेसी ही बताया जा रहा है. इससे पहले उरी भी ऑन लाइन लीक हो गई थी जबकि इस फिल्म के लीक ना होने पाने के लिए मेकर्स ने तगड़ी मेहनत भी की थी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top