• हमारे विरोधी हैं जो महागठबंधन कर रहे हैं वो बिना विचारों के हैं 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून। भाजपा की राष्टीय महामंत्री सरोज पांडेय ने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन सिर्फ एक व्यक्ति के लिए है और ये गठबंधन सिर्फ उस ताकतवर व्यक्ति को रोकने के लिए है जिसका कोई अपना विचार नहीं है जो केवल सत्ता हथियाने के लिए बेमेल विचारों की खिचड़ी है। उन्होंने कहा हमारे विरोधी जो है जो महागठबंधन कर रहे है, वो बिना विचारों के है। वहीं उन्होंने कहा  राहुल गांधी भी अब कुछ समझदार हो गए है।

शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की सरकार को केंद्र में चार साल से ज्यादा का समय हो गया है। अब हम चुनाव की ओर बढ़ रहे है। सरकार 129 योजनाओं के साथ देश में विकास के लिए काम कर रही है। भाजपा ने गरीब परिवार के लिए 10 प्रतिशत आर्थिक आरक्षण बिल लाया, जो ऐतिहासिक है।

उन्‍होंने कहा कि भाजपा को पिछड़े वर्ग की चिंता की है। 129 जो योजनाएं संचालित हैं, उससे सभी वर्गों तक पहुंचने की कोशिश की गई है। कांग्रेस सरकार ने जो कार्य किये है उसमें वो खुद बचाव की मुद्रा में है। विपक्ष का गठबंधन सिर्फ एक व्यक्ति के लिए है। ये गठबंधन सिर्फ उस ताकतवर व्यक्ति को रोकने के लिए है।जो  हमारे विरोधी हैं जो महागठबंधन कर रहे है, वो बिना विचारों के है।

उन्होंने कहा हमारे सहयोगी हमारे साथ है। हालांकि राम मंदिर से संबंधी सवाल पर पांडेय ने कोई टिपण्णी नहीं की। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी माता सोनिया दोनों बेल पर बाहर है। कानून अपना काम करता है। जबकि हरीश रावत के बयान पर कि राम मंदिर हम सत्ता में आने पर बनाएंगे पर सरोज पांडेय का पलटवार करते कहा हरीश रावत को ये कहने का अधिकार नही है, यदि यही करना था तो कांग्रेस 60 साल तक चुप क्यों रही।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top