सीके बिरला समूह की कंपनी-ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड ने बुधवार एरोस्लिम प्रीमियम सीलिंग फैन लांच किया. अपने इस अत्याधुनिक उत्पाद को लेकर कंपनी का दावा है कि एरोस्लिम भारत का पहला और दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्ट फैन है. ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और व्यापार प्रमुख (फैन्स) अतुल जैन ने कहा, एरोस्लिम आइओटी कंट्रोल्स, अनूठी स्लिम सिलिंड्रिकल डिजाइन और ऊर्जा दक्ष इन्वर्टर मोटर के साथ सेगमेंट में नये मापदंड स्थापित करता है.

यह खूबियों से भरपूर फैन है, जो 240 सीएमएम की शानदार एयर डिलीवरी प्रदान करता है और साथ ही 40 फीसदी बिजली बचाता है. अनूठी फिनिश, परफॉर्मेंस, सहज परिचालन और लुक्स के साथ, हमें पूरा भरोसा है कि यह उन ग्राहकों को निश्चित रूप से अपनी ओर आकर्षित करेगा, जो स्मार्ट प्रोडक्ट्स चाहते हैं.

उन्होंने कहा, पिछले दो सालों में हम प्रीमियम फैन्स सेगमेंट में एक अग्रणी कंपनी बनकर उभरे हैं. एरोस्लिम फैन और फैन्स की लाइफस्टाइल सीरीज के लांच से हमें सेगमेंट में और मजबूती मिलेगी. वर्तमान में प्रीमियम फैन्स में हमारी 40 फीसदी से अधिक बाजार हिस्सेदारी है, जिसके और भी ज्यादा बढ़ने की हमें पूरी उम्मीद है.

आइओटी-इनेबल्ड एरोस्लिम फैन की स्पीड और मोड्स को ओरिएंट स्मार्ट मोबाइल एप के जरिये नियंत्रित करके उपभोगताओं को आराम और सुविधा प्रदान करता है. एप से रिवर्स रोटेशन एवं डिमिंग ऑप्शन को भी नियंत्रित करने में मदद मिलती है. यही नहीं, एरोस्लिम को एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट के साथ वॉयस कमांड्स के जरिये भी नियंत्रित किया जा सकता है.

यह स्मार्ट इन्वर्टर मोटर फैन सिर्फ 45 वॉट बिजली की खपत करता है और इस तरह साधारण फैन की तुलना में 40 फीसदी बिजली की बचत करता है. इसकी उन्नत एरोडायनैमिक ब्लेड डिजाइन 240 सीएमएम की कमाल की एयर डिलीवरी देकर 140 वोल्ट तक के कम वोल्टेज में भी साइलेंट ऑपरेशन सुनिश्चित करती है. इसमें टेलीस्कोपिक ऐडजस्टेबल माउंटिंग है, जो पारंपरिक और आधुनिक सीलिंग दोनों के लिए उपयुक्त है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top