लक्सर : हरिद्वार जिले के लक्सर में वैसे तो आये दिन झगड़ा फसाद होना आम हो गया है, जिस पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. सरेआम पिटाई के वीडियो भी अक्सर वायरल होते रहते हैं आज एक बार फिर राजकीय कृषि बीज भंडार के पास दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए लोगों के दिलों में दहशत भर दी. जी हां कुछ दबंगों ने सरेराह एक व्यक्ति की बेदर्दी से पिटाई कर डाली.

दबंगों ने व्यक्ति की पिटाई करते समय इतनी बेदर्दी बरती कि उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया जिससे उसका सिर फट गया जिससे वह लहूलुहान हो गया. वहीं शरीर में कई जगह चोटें आई.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना लक्सर पुलिस को दी. लक्सर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को लक्सर सीएचसी में इलाज के लिए भेज दिया गया. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है, ये विवाद क्यों हुआ.

लेकिन अपने आप में बड़ा सवाल यह है कि क्या लक्सर पुलिस का दबंगों पर कोई असर नहीं है. लक्सर में इस तरह की घटना आम बात हो गई है. इस तरह की घटनाओं ने लक्सर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिनका जवाब खुद पुलिस प्रशासन के पास भी नहीं है. आखिर सरेराह लोगों की पिटाई का सिलसिला कब तक चलता रहेगा?

इस बारे में जब लक्सर चौकी इंचार्ज एसआई मनोज सिरोला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर मिलने पर इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी और किसी को भी इस तरह के कृत्य नहीं करने दिया जाएगा.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top