जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने आजादी की मांग और पाकिस्तान जाने को लेकर नारे लगाने वालों पर कड़ा प्रहार किया है. अब्दुल्ला ने साफ कहा कि यह देश कभी पाकिस्तान का नहीं होगा. साथ ही यह भी कहा कि ऐसे लोग सिरफिरे होते हैं जिन्हें अक्ल आ जाएगी.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नैशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है. अब्दुल्ला ने दो टूक कहा कि यह देश (भारत) कभी पाकिस्तान का नहीं होगा. पाकिस्तान जाने का नारा लगाने वालों को आड़े हाथ लेते हुए अब्दुल्ला ने सवाल किया कि आखिर कौन से पाकिस्तान जाओगे. उन्होंने कहा कि यह सिरफिरे लोग हैं, जिनको जल्द अक्ल आ जाएगी.

अब्दुल्ला ने कहा, ‘हमारे यहां भी आवाजें हैं. कोई कहता है आजादी, कोई कहता है हमें पाकिस्तान जाना है. अरे, कौन से पाकिस्तान जाओगे? यह देश कभी पाक का नहीं होगा.’ आजादी की मांग और पाकिस्तान जाने की बात कहने वालों पर वार करते हुए अब्दुल्ला ने कहा, ‘जामा मस्जिद के स्टेज पर मैंने कहा था, हम पाक नहीं जा सकते. ये सिरफिरे हैं, उनको अक्ल आ जाएगी.’

फारूक अब्दुल्ला पहले भी पाक को उसके कायराना हरकत को लेकर आड़े हाथ लेते रहे हैं. पिछले वर्ष जम्मू-पठानकोट मार्ग पर सुंजवान में आर्मी कैंप पर हुए हमले के बाद पाक को चेताते हुए अब्दुल्ला ने कहा था कि अगर पाक यह सब नहीं रोकता है तो भारत भी खुद को युद्ध से नहीं रोक पाएगा.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top