देहरादून : उत्तराखंड में हो रही बर्फबारी से पर्यटकों औऱ स्थानीय लोगों के चेहरे तो खिले ही साथ ही मुम्बई नगरी के कुछ लोगों की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जी हां मसूरी में हुई बर्फबारी ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ की प्रोडेक्शन टीम के चेहरे खिला दिए हैं।

मसूरी में हुई बर्फबारी से खिले चेहरे

दरअसल देहरादून और मसूरी में फिल्म कबीर की शूटिंग होनी थी। गाने की डिमांड के अनुसार इसके लिए आर्टिफिशियल स्नोफॉल कराया जाना था, लेकिन मसूरी में हुई बर्फबारी के बाद अब असली बर्फ में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। फिल्म की शूटिंग के लिए देर शाम अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवानी भी देहरादून पहुंच गए हैं।उनकी फिल्म की शूटिंग मसूरी, कैम्पटी फॉल और देहरादून की लोकेशन में होगी। उनका यहां रुकने का शेड्यूल चार से पांच दिन का है। फिल्म में लीड रोल में क्यारा आडवाणी हैं। शाहिद के साथ क्यारा की यह पहली फिल्म है।

इससे पहले ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए आए थे उत्तराखंड

आपको बता दें इससे पहले शाहिद कपूर अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए थे जिसे उत्तराखंड वासियों ने काफी पसंद किया इसमें शाहिद के साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर थे. बता दें पहले देहरादून में ही फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इसके बाद अगले तीन दिन फिल्म की शूटिंग मसूरी में होगी। देहरादून और मसूरी की विभिन्न लोकेशन में चार दिन तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक

आपको बता दें ‘कबीर सिंह’ फिल्म 2017 की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है जिसकी शूटिंग मसूरी में होगी। फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा हैं। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि शूटिंग के लिए प्रोडेक्शन की एक टीम सोमवार को ही देहरादून पहुंच गई थी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top