देहरादून : पूर्व कैबिनेट मंत्री ने दिनेश अग्रवाल ने देहरादून कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित की. जिसमें उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार औऱ राज्य की त्रिवेंद्र सरकार पर जमकर हमला किया.

वहीं इस दौरान पू्र्व कैबिनेट मंत्री ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘न्यूनतम आय गारंटी योजना’ के फैसले का ऐलान किया और कहा कि अगर आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सत्ता में आती है तो वो देश के गरीबों को मिनिमम इनकर की गारंटी सुनिश्चित की जाएगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें राहुल गांधी ने ‘न्यूनतम आय गारंटी योजना’ का शुभारंभ किया है। जिसमें हर गरीब के लिए योजना का लाभ दिलाए जाने का वायदा किया गया है.

सरकार की करनी और कथनी में बहुत फर्क है.- दिनेश अग्रवाल

वहीं इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस हर वादे को पूरा कर रही है. और साथ ही इस दौरान केंद्र औऱ राज्य सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सरकार की करनी और कथनी में बहुत फर्क है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया मिनिमम इनकम गारंटी का ऐलान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मिनिमम इनकम गारंटी का ऐलान किया है। उन्होंने छ्त्तीसगढ़ में एक जनसभा में ऐलान किया कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो देश के गरीबों को मिनिमम इनकम की गारंटी सुनिश्चित की जाएगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top