रविवार तड़के मध्य प्रदेश के बड़वानी में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे वर्ला पुलिस थाना सीमा के एक मैदान में मृत पाए गए. वह रविवार तड़के मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.

पुलिस ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या करने की आशंका जताई है. ठाकरे का शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला. जहां से पुलिस ने खून से सना पत्थर भी बरामद किया है. हत्या के बाद मौके पर वरला थाना पुलिस पहुंची. बाद में एडिशनल एसपी भी बड़वानी से मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद भीड़ को शांत कराया.

जानकारी के लिए आपतो बता दें कि इसस पहले बीते गुरुवार को मंदसौर में भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मारे गए भाजपा नेता मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष थे.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ठाकरे की मौत पर दुख जताया और कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”बीजेपी नेता मनोज ठाकरे के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि! आज बड़वानी ने एक युवा नेता खो दिया. ईश्वर से दिवगंत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.”

शिवराज ने ट्वीट कर कहा, ”एक के बाद एक बीजेपी नेताओं की हत्या होना बहुत गंभीर मामला है. कांग्रेस इसको सतही तौर पर लेकर क्रूर मजाक कर रही है. गृह मंत्री के गृह जिले में सरेआम भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को को मार दिया गया.”





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top