चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवेई ने बुधवार को अपने वायरलेस चार्जर की भारतीय बाजार में उपलब्ध कराने की घोषणा की है. हुआवेई वायरलेस चार्जर अमेजन डॉट इन पर 3,999 रुपये में उपलब्ध है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि डब्ल्यूपीसी क्यूआई स्टैंडर्ड ऑथेंटिकेशन के साथ यह वायरलेस चार्जर समेकित क्यूआई फंक्शनेलिटी वाले स्मार्टफोन और क्यूआई-रिसिविंग बैटरी केस वाले डिवायसों से संगत है.

यह चार्जर फॉरेन ऑब्जेक्ट डिटेक्शन प्रौद्योगिकी से लैस है, जो इसे किसी चाबी या धातु के वस्तु के संपर्क में आने पर ओवरहीटिंग से बचने के लिए सुरक्षित तापमान के अंदर स्वचालित रूप से स्विच ऑफ कर देता है.

बयान में कहा गया कि यह चार्जर बहुस्तरीय सुरक्षा बचाव से लैस है, जिससे यह विश्वसनीय चार्जिग अनुभव प्रदान करता है. यह नरम यूनीबॉडी सिलिकॉन सरफेस के साथ आता है, ताकि फोन व अन्य डिवाइसें फिसल कर गिर ना सकें.

यह वायरलेस चार्जर 15 वॉट का है, जो 5 मिलीमीटर या उससे कम के गैर-धातु फोन केस के साथ ही सीधे फोन को चार्ज करने में सक्षम है, जिससे फोन्स के केसेज को निकालने की जरूरत नहीं होदी.

यह डिवाइस बिल्ट-इन-चिप के साथ है, जो परिवेश के तापमान और रियल टाइम बैटरी प्रतिशत के आधार पर स्वचालित रूप से आऊटपुट पॉवर को समायोजित कर सकता है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top