देहरादून : अभी तक आपने आर्मी के जवानों को ही हनीट्रेप में फंसते देखा या सुना होगा लेकिन इस बार हनीट्रेप का शिकार हुआ देहरादून निवासी बिल्डर. जी हां देहरादून में अपराध लगातार पैर पसार रहा है..जिसने पुलिस महकमे की नाक में दम कर रख दिया है. लूट-खसौट, चोरी, हत्या जैसे अपराध आम बात हो गई है.

वहीं इस बार तो एक महिला ने बिल्डर को सोशल मीडिया के जरिए फंसाया औऱ उसे मिलने के लिए फ्लैट में बुलाया जहां पहले से महिला के साथी घात लगाए बैठे थे. देर रात बिल्डर को थानो  रोड पर जंगल में बंधक छोड़कर फरार हो गए। इंदरबाबा मार्ग निवासी बिल्डर निशांत जैन के सहस्रधारा रोड पर फ्लैट बन रहे हैं। हाल में एक युवती ने फ्लैट खरीदने की बात कहकर लेकर उनसे फोन पर संपर्क किया।

बिल्डर को फ्लैट देखने बुलाया

एसओ राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि गुरुवार शाम उक्त युवती ने बिल्डर को फ्लैट दिखाने के लिए बुलाया। निशांत अपनी फॉच्र्यूनर कार से युवती को सहस्रधारा रोड पर आईटी पार्क के पास फ्लैट दिखाने चले गए। फ्लैट देखने के बाद युवती निशांत को वहीं पास में अपना बताते हुए एक फ्लैट में लेकर गई। निशांत जैसे ही फ्लैट में दाखिल हुए तो उन्हें नकाबपोश चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और लूट को अंजाम दिया.

इसके बाद निशांत को अपने कब्जे में लेकर लुटेरों ने उनके मुंह पर टेप लगाया और बिल्डर की कार में बांधकर डाल लिया। रात को आरोपी बिल्डर को उसकी ही कार में थानो रोड पर लेकर पहुंचे। यहां जंगल के सुनसान इलाके में बिल्डर को उसकी कार में बंधक छोड़ और कार की चाबी निकाल कर लुटेरे पैदल फरार हो गए। बिल्डर ने पास के गांव पहुंचकर वहां के लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। एसओ राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि बिल्डर की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बिल्डर से जानकारी के जुटाने के साथ ही घटना स्थल और थानो रोड के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर और युवती का नंबर सर्विलांस पर डालकर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

लूटा सामान

10 हजार रुपये, हाथों की दो अंगूठी, ब्रासलेट, मोबाइलॉ

हाईफाई तरीके से युवती ने की बातचीत

पुलिस के मुताबिक बिल्डर को फ्लैट खरीदने के लिए झांसे में लेने वाली युवती ने उच्च अंदाज में निशांत जैन से बातचीत की। दो-तीन दिन बातचीत के बाद निशांत को विश्वास में लेकर उसने फ्लैट दिखाने के लिए बुलाया और इसके बाद युवती के साथी बदमाशों ने निशांत को कब्जे में लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top