काशीपुर(सोनू जैन) : काशीपुर में आबकारी विभाग द्वारा एक विशेष शराब कारोबारी को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाते हुए काशीपुर के सभी विदेशी शराब की दुकानों के स्वामियों और अनुज्ञापियों ने आज आपसी सहमति से विरोधस्वरूप अपनी-अपनी शराब की दुकानों में 2 घंटे की सांकेतिक तालाबंदी की।

शराब कारोबारियों के मुताबिक आबकारी विभाग द्वारा वरुण अग्रवाल नामक शराब कारोबारी को विशेष लाभ पहुंचाते हुए सिद्धार्थ पेपर मिल रोड के निकट आवंटित ग्रामीण क्षेत्र की दुकान को नगर काशीपुर में जसपुर बस अड्डे के निकट मानकों की अनदेखी कर खुलवा दिया गया है।  3 दिन पूर्व काशीपुर पुलिस द्वारा भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी गई थी उसमें भी पुलिस द्वारा वरुण अग्रवाल नामक व्यक्ति के नामक व्यक्ति क्व नाम का खुलासा किया गया है।

इस दौरान शराब कारोबारियों ने कहा कि समस्त शराब व्यवसाय इस बात को लेकर दुखी है कि उक्त व्यक्ति की दुकान पर फांसी सस्ती शराब कैसे बेची जा रही है इसका सीधा इशारा नकली शराब की तरफ है साथ ही उन्होंने कहा कि मौजूदा सभी शराब व्यवसायियों के सामने राजस्व जमा करने का संकट आने के साथ ही रोजी-रोटी का संकट भी खड़ा हो गया है। इस दौरान शराब कारोबारियों ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि अगर आबकारी विभाग ने इस मामले में शीघ्र कार्यवाही नहीं की तो सभी शराब व्यवसायी अपनी अपनी दुकानें पूर्ण रुप से बंद करने को बाध्य होंगे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top