कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने कांग्रेस विधायकों की ओर से जारी बयानबाजी से नाराज होकर पद छोड़ने की धमकी दी है. उन्‍होंने कांग्रेस नेतृत्‍व से मांग की कि वह सिद्धारमैया समर्थक कांग्रेस विधायकों को नियंत्रण में रखें.

बता दें कि कुमारस्‍वामी का बयान ऐसे समय पर आया है जब सिद्धारमैया के समर्थक विधायकों ने उन्‍हें अपना सीएम बताया था.
कर्नाटक के सीएम से जब पूछा गया कि ‘कांग्रेस के विधायकों का कहना है कि सिद्धारमैया उनके नेता हैं, इस पर एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि ये मामला कांग्रेस को देखना होगा, मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता.

इस बीच कुमारस्‍वामी के बयान के बाद सिद्धारमैया बचाव की मुद्रा में आ गए। उन्‍होंने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी जेडीएस के साथ है.कोई विवाद नहीं है.मैं कुमारस्‍वामी से बात करूंगा।’ सिद्धारमैया ने पूरे विवाद के लिए मीडिया को जिम्‍मेदार ठहराया.सीएम कुमारस्‍वामी के पद छोड़ने की धमकी पर कांग्रेस की ओर से भी बयान आया है.

राज्‍य के डेप्‍युटी सीएम और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता जी परमेश्‍वरा ने कहा, ‘सिद्धारमैया सर्वश्रेष्‍ठ मुख्‍यमंत्री रहे हैं.वह हमारे कांग्रेस विधायक दल के नेता हैं.विधायकों के लिए वह (सिद्धारमैया) सीएम हैं.उन्‍होंने अपनी राय रखी है.इसमें गलत क्‍या है? हम (कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी) से खुशी हैं.’





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top