डोईवाला-(जावेद हुसैन)- डोईवाला गन्ना विकास सहकारी समिति के कर्मचारियों की हड़ताल शासन के प्रतिनिधि करन बोरा के आश्वासन के बाद समाप्त हो गई है।
गुरुवार को सभी कर्मचारी रोज की तरह धरने पर बैठे शाम करीब 4:00 बजे शासन के प्रतिनिधि के तौर पर करन बोरा और डोईवाला चीनी मिल के मुख्य गन्ना प्रबंधक एमएम खान गन्ना समिति पहुंचे। जहां एमएम खान ने डोईवाला गन्ना समिति को 7 लाख और देहरादून गन्ना समिति को 5 लाख का मिल की ओर से चेक सौंपा। और आश्वासन दिया कि चीनी मिल की बैंक से लिमिट बन जाने के बाद बाकी का भुगतान कर दिया जाएगा। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता करण बोरा ने आश्वासन दिया कि शासन की ओर से मिलने वाली राशि के लिए वे मुख्यमंत्री से वार्ता करेंगे, और जल्द ही समिति को दिलवाएंगे।आश्वासन के बाद समिति के कर्मचारियों ने हड़ताल स्थगित कर दी।

इस अवसर पर पब्लिक इंटर कॉलेज डोईवाला के चेयरमैन मनोज नौटियाल, गन्ना विकास समिति देहरादून के अध्यक्ष ताहिर अली, डोईवाला गन्ना विकास समिति के चेयरमैन ईश्वर चंद्र पाल, जिला गन्ना विकास अधिकारी गन्ना समिति के सचिव गजेंद्र सिंह रावत, समिति में निदेशक मंडल के सदस्य रणजोध सिंह, गुरदीप सिंह समेत अनेक लोग मौजूद थे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top