देहरादून : डालनवाला थाना क्षेत्र कर्जन रोड, म्युनिसिपल चौक के पास एक कार और मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़त हो गई. जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद डालनवाला थाना पुलिस, कार सवार युवक और स्थानीय लोगों ने घायल को कोरेनेशन अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हुई गई.

मृतक की पहचान

पुलिस ने मृतक की पहचान अभिषेक विश्वकर्मा पुत्र रणवीर सिंह विश्वकर्मा निवासी ग्राम मुनोग, पोस्ट- म्युण्डा, चकराता देहरादून, उम्र 23 वर्ष, के रूप में की.

हेलमेट ना पहने होने की वजह से उसके सर पर चोटें आई

मौके पर मौजदू लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि मृतक युवक अपनी मोटरसाइकिल से कर्जन रोड की तरफ आ रहा था. तभी म्युनिसिपल चौक के पास सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार से उसकी टक्कर हो गई और युवक मोटरसाइकिल से छटक कर सड़क किनारे बनी नाली में गिर गया, जिससे हेलमेट ना पहने होने की वजह से उसके सर पर चोटें आई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया गया.

पुलिस ने बताया गया कि मृतक करणपुर स्थित वर्कशॉप वाली गली में अपने छोटे भाई- बहन के साथ किराए पर रहता था और देहरादून में ही प्राइवेट जॉब करता था। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार चालक हरविंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी ओल्ड सर्वे रोड, देहरादून के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर हरविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया।  शव का पंचायत नामा भर अग्रिम कार्रवाई हेतु शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

आप सभी से निवेदन है कि बाइक चलाते समय हेलमेट जरुर पहनें. अपने लिए न सही लेकिन अपने परिवार वालों के लिए.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top