उधमसिंह नगर : रैली का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष प्रदेश के प्रभारी और तमाम नेता पहुंचे सितारगंज। मेनका टॉकीज में सभा कर केंद्र सरकार को झूठों की सरकार बता कर वार किया।

रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश सरकार पर हाल ही में हुए ऑडियो रिकॉर्डिंग मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। इसके साथ केंद्र सरकार को जूतों की सरकार बताया।

वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के चौकीदार ने जनता से वादा किया था कि किसानों का ऋण माफ करेंगे सबको 15-15 लाख रुपए देंगे। युवाओं को रोजगार देंगे सरकारी नौकरियां देंगे यह सब कुछ पूरा नहीं हुआ है। देश के साथ चौकीदार ने धोखा किया है।इसलिए जन आक्रोश रैली में हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।इस बार देश की जनता परिवर्तन चाहती है इस बार मोदी जी की विदाई तय है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि पूरे देश के लोगों को केंद्र सरकार गुमराह कर रही है चौकीदार ने बेरोजगारी बढ़ाई है रोजगार ना देकर रोजगार छीनने का काम किया है जीएसटी लगाकर देश के राजस्व में घोटाला कर रहे हैं जीएसटी लगाकर आम आदमी की कमर तोड़ दी है।व्यापार पूरी तरह आम आदमी का ठप हो गया है आने वाले समय में देश की जनता कांग्रेस को वोट देकर झूठों की सरकार बदलेगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top