काशीपुर : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में जहां कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों ही पार्टियों में टिकट को लेकर मारामारी शुरू हो चुकी है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी में भी लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर माथापच्ची या कहे जोर आजमाइश शुरू हो चुकी है। प्रदेश की सबसे हॉट सीटों में शुमार नैनीताल लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी में भी कसरत शुरू हो चुकी है। जहां विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए और वर्तमान में प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री तथा बाजपुर विधायक यशपाल आर्य इस सीट पर से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके हैं तो उन्हीं के पड़ोसी विधानसभा सीट गदरपुर के विधायक व प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे इस सीट पर पूर्व सांसद बलराज पासी के लिए टिकट मांग रहे हैं।

बलराज पासी के लिए पार्टी से टिकट देने की वकालत

आज काशीपुर में राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के वार्षिकोत्सव और प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रहे प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कार्यक्रम के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए बलराज पासी के लिए पार्टी से टिकट देने की वकालत की। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान जिसे भी टिकट देगी सभी उसे जी जान से लड़ाएंगे।

इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का काशीपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उनके साथ पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बलराज पासी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में स्कूली छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए इस दौरान शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य और सहयोग करने वाले शिक्षकों के अलावा शिक्षा के क्षेत्र में विशेष योगदान तथा सहयोग करने वाले शहर के उद्योगपतियों, समाजसेवियों के साथ-साथ मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top