रुड़की के एक होटल में देर रात युवक-युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार मृतक युवक विशाल त्यागी और प्राची त्यागी यूपी के सहारनपुर के निवासी हैं और दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. पुलिस इस घटना को आत्महत्या मानकर चल रही है वहीं होटल के कमरे से पुलिस को सोसाइड नोट भी मिला है जो की लड़की द्वारा लिखा गया है।

वहीं पुलिस को मौके से 315 बोर का एक तमंचा बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही दोनों के परिजन रुड़की पहुंच चुके हैं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है।

युवक-युवती सहारनपुर निवासी

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। दरअसल सहारनपुर निवासी विशाल त्यागी और प्राची त्यागी एक दिन पहले घर से लापता हुए थे जिनकी सहारनपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज हुई थी. परिजन उनकी तलाश ही कर रहे थे कि दोनों के रुड़की में होने की सूचना मिली। पुलिस ने सत्यम होटल के कमरे से दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिए  हैं।

हम अगले जन्म में पति-पत्नी होंगे

वहीं मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लड़की द्वारा लिखा गया है कि हम अगले जन्म में पति-पत्नी होंगे. वहीं दोनो परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक युवती के पिता पुलिस में अधिकारी बताए जा रहे हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top