रुद्रपुर : आजकर के युवा नेश के कारण अपने भविष्य को अंधकार में डाल रहे हैं लेकिन इसके भयानक परिणामों का उनका जरा भी अंदाजा नहीं है. ऐसे ही कुछ परिणाम रुद्रपुर से सामने आए हैं जो की हैरान कर देने वाले है.

स्वास्थ विभाग में मचा हड़कंप 

जी हां मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रुद्रपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिससे स्वास्थ विभाग में हड़कंप मच गया है. ये रिपोर्ट देख हर कोई हैरान है. दरअसल, जनपद रुद्रपुर में महीने भर में नशे के दौरान संक्रमित सिरिंज को शेयर करने से छह युवकों के एचआईवी पॉजिटिव होने की रिपोर्ट मिली है। जो की काफी चौंका देने वाली है.

छह युवकों का हल्द्वानी एआरटी सेंटर में इलाज शुरू.

ओएसटी सेंटर की रिपोर्ट पर एड्स पीड़ित इन छह युवकों का हल्द्वानी एआरटी सेंटर में इलाज शुरू कर दिया गया है। इससे पहले रुद्रपुर में नये साल के पहले दिन एड्स पीड़ित एक नशेड़ी युवक की मौत हुई थी। जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डॉ. डीडी रखोलिया ने बताया कि ओएसटी सेंटर में 381 मरीजों का इलाज चल रहा है।

एड्स के 120 मरीजो में ज्यादातर मरीज इंजेक्शन लगाकर नशा करने वाले

बताया गया कि पीड़ित एड्स के 120 मरीजो में ज्यादातर मरीज इंजेक्शन लगाकर नशा करने वाले हैं। इंजेक्शन से नशा करने के आदी इन युवकों ने एड्स संक्रमित दूसरे साथियों के साथ नशे के इंजेक्शन शेयर करने की स्वयं पुष्टि की है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top