रिलायंस ग्रहाकों को रिझाने के लिए एक के बाद एक नया प्लान पेश कर रहा है। लिहाजा ग्राहक भी रिलायंस जियो को हाथों हाथ ले रहा है। इसी वजह से महज कुछ समय में भी देशभर में जियो ने लोगों का विश्वास जीत लिया और अब उसके ग्राहकों की संख्या 28 करोड़ को पार कर चुका है।

इसी कड़ी में रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है। जियो ने जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए लंबी अवधी के टैरिफ प्लान पेश किए हैं। इसके तहत लोगों को  6 महीने के लिए 594 रुपये और 3 महीने के लिए 297 रुपये का भुगतान करना होगा। जियोफोन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए 594 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की होगी। यह अनलिमिटेड डाटा प्लान है, जिसमें ग्राहक को प्रतिदिन आधा जीबी हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा। इसके बाद भी ग्राहक का डाटा तो चलता रहेगा पर स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी।

297 रुपये वाला प्लान भी 594 रु के प्लान जैसा ही है। फर्क सिर्फ इतना है कि 297 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी। दोनों ही प्लानों में ग्राहक को फ्री वॉयस कॉलिंग, फ्री एसटीडी, प्रतिमाह 300 एसएमएस और जियो के सभी ऐप फ्री उपलब्ध होंगे। फेसबुक, व्हाट्सअप, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप जब से जियोफोन पर आए हैं तब से लंबी अवधि के प्लान की जरूरत महसूस की जा रही थी।

इसी को ध्यान रखते हुए कंपनी लंबी अवधी के नए प्लान लाई है। कंपनी ने जियोफोन के लिए पुराने मासिक प्लान में कोई बदलाव नहीं किया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top