रुद्रपुर : उधम सिंह नगर जनपद के रुद्रपुर में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पूरे कार्यक्रम की खोज मॉनिटरिंग कर रहे हैं सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत धन सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ ही तमाम बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनसभा स्थल पर तैयारियों में जुटे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ विपक्ष यानी की कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी ने रुद्रपुर में मोदी को काले झंडे  दिखाकर विरोध प्रकट करने का निर्णय लिया है.

जनसभा मैदान में मंच को बनाया गया वाटरप्रूफ 

साथ ही 14 फरवरी से 16 फरवरी तक मौसम विभाग के बारिश के अलर्ट के मद्देनजर भाजपा और जिला प्रशासन के द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा मैदान में मंच को वाटरप्रूफ बनाया गया है ताकि अगर मौसम बिगड़ता भी है तो बारिश का असर मंच पर ना पड़े.

पीएम मोदी को काले झंडे दिखाकर विरोध प्रकट करने का निर्णय

लेकिन भाजपा की तैयारियों का खाका कांग्रेस बिगाड़ने की तैयारी में है. जी हां 14 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी ने रुद्रपुर में पीएम मोदी को काले झंडे दिखाकर विरोध प्रकट करने का निर्णय लिया है. कांग्रेस, रफेल, गन्ना किसान और जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले पर प्रधानमंत्री का विरोध करेगी…इस दौरान प्रदेश के सभी कोंग्रेसी विधायक घेराव में मौजूद रहेंगे।

प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष का बयान

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि प्रदेश में जहरीली शराब से हुए नरसंहार पर प्रधानमंत्री ने छोटी सी प्रतिक्रिया भी नहीं आई जो कि सरकार की संवेदनहीनता को दर्शाती है. वही नेता इंद्रा हृदेश का कहना कि कांग्रेस कांग्रेस के सभी विधायक काले झंडे दिखाने के कार्यकर्म में मौजूद रहेंगे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top