देहरादून : पीएम मोदी सुबह देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे और मौसम खराब होने के कारण साढ़े चार घंटे एयरपोर्ट के गेस्ट हाऊस में ही रुके रहे. और कई घंटों के बाद पीएम मोदी विशेष विमान से रामनगर के लिए रवाना हुए. एक ओर जहां पीएम मोदी रामनगर से रुद्रपुर के लिए रवाना होंगे और वहां जनसभा को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे.

रुद्रपुर के अंबेडकर पार्क में कांग्रेसियों का जमावड़ा लगना शुरू

तो वहीं दूसरी ओऱ रुद्रपुर के अंबेडकर पार्क में कांग्रेसियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, किशोर उपाध्याय समेत कई दिग्गज अंबेडकर पार्क में इक्कट्ठा हुए…जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का पुरजोर विरोध करेंगे और साथ ही काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

छावनी में तब्दील हुआ रुद्रपुर

वहीं सुरक्षा को देखते हुए इस दौरान भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधिकारी भी चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. साथ ही खुफिया कर्मी भी जुटे निगरानी रख रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए शहर छावनी में तब्दील हो गया है। इसके लिए 31वी वाहिनी पीएसी में बने हेलीपेड से मोदी मैदान में बने कार्यक्रम स्थल तक पुलिस फ़ोर्स तैनात है। साथ ही हेलीपेड और कार्यक्रम स्थल एसपीजी के पहरे पर है। सुरक्षा व्यवस्था को 1500 से अधिक पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगी है। हेलीपेड ओर कार्यक्रम स्थल के बीच के रूट में क्विक एक्शन टीम की 20-20 सदस्य 10 टीम भी लगाई गई है। जो हर गतिविधियों में नजर रखे हुए है। पुलिस अधिकारी समय समय पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।

आपको बता दें ऊधमसिंह नगर जिला मुख्यालय को प्राप्त आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपराह्न लगभग डेढ़ बजे 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वह करीब चार बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top