मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स 23 मार्च से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2019 के पहले मुकाबले में बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने देश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए लीग के पहले दो सप्ताह के कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसमें 23 मार्च से पांच अप्रैल तक 8 स्थानों पर कुल 17 मैच खेले जाएंगे.

इस दौरान सभी टीमें कम से कम चार मैच खेलेंगी, जिसमें दो अपने घर में और दो घर के बाहर के मैच होंगे. वहीं, दिल्ली केपिटल्स और बेंगलोर पांच मैच खेलेंगी.दिल्ली घर में तीन और बेंगलोर घर के बाहर तीन मैच खेलेगी.

मैच शाम चार बजे से और रात आठ बजे से शुरू होंगे. इस साल पहला मैच 23 मार्च को बेंगलुरु में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होगा.

24 मार्च को पहले मैच में हैदरबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से और दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली केपिटल्स से, 25 मार्च को राजस्थान रॉयल्स का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से, 26 मार्च को दिल्ली केपिटल्स का चेन्नई सुपर किग्स से, 27 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स का किंग्स इलेवन पंजाब से, 28 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुंबई इंडियंस से, 29 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद का राजस्थान रॉयल्स से, 30 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब का मुंबई इंडियंस से, 31 मार्च को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से और दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किग्स का राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला होगा.

वहीं, एक अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के सामने दिल्ली केपिटल्स, दो अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, तीन अप्रैल को मुंबई इंडियंस के सामने चेन्नई सुपर किग्स, चार अप्रैल को दिल्ली केपिटल्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद और पांच अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती होगी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top