शुक्रवार को कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सवाल उठाया कि मोदी पुलवामा हमले के तुरंत बाद क्या कर रहे थे. कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमले के दो घंटे बाद उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले में रैली को संबोधित करते हुए हमले व इसके पीड़ितों का उल्लेख करने में विफल क्यों रहे.

कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हम प्रधानमंत्री से जानना चाहते हैं कि वह अपरान्ह 3.10 (जब पुलवामा में हमला हुआ) से 5.10 के बीच क्या कर रहे थे. 4.40 बजे उन्होंने मोबाइल फोन से एक रैली को संबोधित किया. जहां तक हमारी जानकारी है, उन्होंने एक बार भी हमले का उल्लेख नहीं किया.”

मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री के डीडी न्यूज के एक वीडियो को साक्ष्य के तौर पर पेश किया.

उन्होंने कहा, “अगर उन्होंने पुलवामा हमले की निंदा की होती तो शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की होती..लेकिन ऐसा कुछ नहीं किया गया.”

मनीष तिवारी ने कहा, “क्या वह (प्रधानमंत्री) 3.10 बजे से 5.30 बजे के बीच हमले से अंजान थे? या तो उनके कार्यालय द्वारा उन्हें सूचित नहीं किया गया था या उनसे संपर्क असंभव था. इसे सत्ता के शीर्ष पर संवाद की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है.”





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top