हल्द्वानी : उत्तराखंड में लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आते रहे हैं. जिससे मासूम बच्चियों की जिंदगी तो तबाह की ही है साथ ही उत्तराखंड पर धब्बा लगाने का काम भी आरोपियों ने किया है. और इसी के चलते कई आरोपी जेल में सड़ भी रहे हैं. वहीं एक बार फिर से मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जो की हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र का है.

चीज खिलाने के बहाने दुकानदार ने किया दुष्कर्म

जी हां बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक दुकानदार पर कक्षा दो में पढऩे वाली छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है…जिसके बाद पुलिस ने पिता की तहरीर के बाद मामला दर्ज कर लिया है और फरार दुकानदार (आरोपी) की खोजबीन में जुट गई है…साथ ही बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है.

मासूम की अचानक बिगड़ी तबीयत

मिली जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा थाना क्षेत्र निवासी एक मजदूर की बेटी की मंगलवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। वहीं मां ने जब बेटी से पूछा तो जो बेटी ने कहा वो सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे.

मामला 8 फरवरी का,वसीम के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज

एसओ महंत ने बताया कि परिजन घटना आठ फरवरी की बता रहे हैं। मासूम को धमकाने की वजह से उसने चार दिन तक अपना मुंह नहीं खोला। मंगलवार को दर्द होने पर परिजनों के सामने रोते हुए उसने सब कुछ बता दिया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने तुरंत आरोपित वसीम के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top