देहरादून : पीएनबी के सीनियर मैनेजर को सीबीआई टीम ने 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बैंक मैनेजर ने प्रधानमंत्री मुद्र लोन पास कराने के लिए एक व्यक्ति से 40 हजार रकम मांगी थी। वहीं आरोपित से पूछताछ के बाद सीबीआइ ने उसके घर और अन्य स्थानों पर छापेमारी की, जहां से कई दस्तावेज भी सीबीआइ के हाथ लगे हैं।

50 हजार मांगे, 40 हजार में सौदा तय हुआ

आपको बता दें दून के चंद्रबनी निवासी कुणाल शर्मा का भुड्डी गांव में सीमेंट का कारोबारी है। कुछ समय पहले फूलचंद नारी शिल्प इंटर कालेज के पास स्थित पीएनबी की शाखा से पांच लाख रुपये के मुद्रा लोन के लिए आवेदन किया था। जिसके बाद सीनियर बैंक मैनेजर लोन पास करने में आनाकानी करने लगा. दो दिन पहले कुणाल ने जब लोन को बिजनेस के लिए जरूरी बताया तो सीनियर मैनेजर ने कहा कि जल्दी लोन पास कराना है तो 50 हजार देने होंगे। जिसके बाद में 40 हजार में सौदा तय हो गया। शुक्रवार को कुणाल ने सीबीआइ से मामले की शिकायत की। जो की जांच में सही पाया गया।

40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

वहीं शनिवार को टीम ने बैंक में सीनियर बैंक मैनेजर राजकुमार निवासी आर्यनगर को 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद सीबीआइ ने आरोपित के आर्यनगर स्थित घर पर भी छापेमारी की, जहां से कई अहम दस्तावेज सीबीआइ के हाथ लगे। आरोपित को रविवार को विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा। सीबीआइ टीम में इंस्पेक्टर सुनित शर्मा, नवनीत मिश्र, सुनिल लखेड़ा आदि शामिल थे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top