सैमसंग इंडिया इस साल मार्च से जून तक एक ‘गैलेक्सी ए’ स्मार्टफोन हर महीने लांच करने की योजना बना रही है, जिसका लक्ष्य गैलेक्सी ए सीरीज को देश में 4 अरब डॉलर का ब्रांड बनाना है. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. नई गैलेक्सी ए स्मार्टफोन्स की कीमत 10,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच होगी, जोकि देश में बिकने वाले सभी चीनी ब्रांड्स को टक्कर देगी, जिसमें श्याओमी से लेकर वनप्लस शामिल है.

सैमसंग इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी और वरिष्ठ उपाध्यक्ष रणजीवजीत सिंह ने बताया, मार्च से, हम एक नया गैलेक्सी ए हर महीने 2019 की पहली छमाही में लांच करेंगे. हम इस साल गैलेक्सी एक सीरीज को भारत में 4 अरब डॉलर का ब्रांड बनाना चाहते है.

सैमसंग ने मध्यम श्रेणी के स्मार्टफोन बाजार में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए पिछले साल चार नए स्मार्टफोन्स अपने गैलेक्सी ए और जे सीरीज में लांच किया था, जो ‘इनफिनिटी डिस्प्ले’, बेजललेस स्क्रीन और इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरिएंस जैसे फीचर्स से लैस थे. सिंह ने कहा, गैलेक्सी ए को जेन जेड और युवाओं के लिए बनाया गया है. भारत उन पहले चुनिंदा बाजारों में से एक है, जहां गैलेक्सी ए को लांच किया गया.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top