रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट केम्प क्षेत्र में बुधवार को एक नाबालिक के साथ दुराचार का प्रयास का मामला सामने आया है। जिसके बाद ट्रांजिट कैम्प थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किराएदार की करतूत

ट्रांजिट कैम्प थाने के आजाद नगर के रहने वाली एक 5 वर्षीय मासूम के साथ दुराचार का प्रयास का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की पड़ोस में किराए में रहने वाला आरिफ उर्फ राजू उत्तरप्रदेश के जिला रामपुर का रहने वाला है और ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में पिछले तीन सालों से आजाद नगर में रहकर मजदूरी कर रहा है। रविवार को पड़ोस में खेल रही बच्ची को राजू द्वारा उठा कर कमरे में ले गया और उसके साथ दुराचार का प्रयास करने लगा इसी बीच पड़ोसियो ने देख लिया।

बाहर खेल रही बच्ची को आरोपी उठा ले गया अपने कमरे में 

परिजनों के मुताबिक रविवार को जब वह मजदूरी पर गए थे तभी दोपहर को बाहर खेल रही बच्ची को आरिफ द्वारा उठा कर अपने कमरे में ले गया। जहा पर आरिफ द्वारा उसके साथ दुराचार का प्रयास किया गया. आस पास के लोगों द्वारा जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो देखा आरिफ मौके से फरार हो गया। जिसके बाद नाबालिक के पिता द्वारा ट्रांजिट कैम्प थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया। हरकत में आई ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वही ट्रांजिट कैम्प थाना के एसओ वीडी जोशी ने बताया कि नाबालिक के साथ दुराचार का मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चूका है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top