हरिद्वार : 5 फरवरी 2019 को सिड़कुल स्थित कम्पनी में कार्यरत कर्मचारी रमेश कुमार ने सिडकुल थाने में अज्ञात चोरों द्वारा कम्पनी के लाॅकर को काटकर लगभग 03 लाख 92 हजार रूपये और एलईडी टीवी चोरी किये जाने के सम्बन्ध में तहरीर दी गयी। घटना के अनावरण के लिए एसएसपी जन्मेजय खंडूरी के निर्देशानुसार थाना सिड़कुल और एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम गठित की गयी। पुलिस टीम द्वारा 06 अभियुक्तों को कम्पनी से चोरी की गयी नकदी के साथ केविन केयर कम्पनी के पास से गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त भूपेन्द्र की निशादेही एलईडी टीवी व ग्राइन्डर बरामद किया गया।

आरोपियों ने बताया कि भूपेन्द्र एसएस एरकाॅन कम्पनी में वेल्डिंग का कार्य करता था और उसेे कम्पनी में रखे कैश के बारे में पूर्ण जानकारी थी इसलिये उसने टिंकू व सन्नी के साथ मिलकर कम्पनी में चोरी करने की योजना बनाकर रात में रावली महदूद में इकठ्ठे हुए और कम्पनी पहुंचकर ग्राइन्डर से कमरे के दरवाजा और अलमारी के लाॅकर को काटकर अलमारी के लाॅकर में रखे रूपये चोरी कर लिये साथ ही कमरे में रखी एलईडी टीवी को चोरी कर आरोपी भूपेन्द्र के घर में बहिन की शादी है इसलिये एलईडी टीवी उसने अपने घर में छुपा कर रख लिया था।

गिरफ्तार आरोपी

भूपेन्द्र निवासी ग्राम रसूलपुर बुग्गावाला, सन्नी कुमार निवासी ग्राम उमाईकला मनिहारन सहारनपुर, टिंकू निवासी ग्राम रसूलपुर बुग्गावाला, अभिषेक निवासी मुबारिजपुर आदमपुर अमरोहा उ.प्र., राजकुमार निवासी ग्राम ग्यादा चम्बा टिहरी गढ़वाल, अर्जुन निवासी बालू तीतरो जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top