रुद्रपुर के एक कारोबारी की आज मुरादाबाद जाते समय स्विफ्ट डिजायर गाड़ी एक कंटेनर में जा घुसी…जिस सड़क हादसे में पत्नी समेत मौत हो गई.

ओमेक्स कॉलोनी में रहने वाले अजीत शर्मा और उनकी पत्नी शालनी पाठक आज सुबह ओमेक्स कॉलोनी से 9:30 बजे मुरादाबाद के लिए निकले थे मुरादाबाद के पीली कोठी के पास एनएच 74 में तेज गति से जा रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार अजीत शर्मा एवं शालिनी पाठक की गाड़ी हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा घुसी जिसमें दोनों की ही मौके पर ही मौत हो गई थी वहां पर मौजूद लोगों के द्वारा घटना की जानकारी एंबुलेंस और पुलिस को दी गई जिसके बाद दोनों को मुरादाबाद के सिटी अस्पताल में ले जाया गया जहां अजीत शर्मा और शालिनी पाठक को मृत घोषित कर दिया सोशल मीडिया में खबर वायरल होने के बाद रुद्रपुर में जब हादसे की तस्वीर पहुंची तो गाड़ी के नंबर से पता चला कि मरने वाले अजीत शर्मा और शालिनी पाठक रुद्रपुर की ओमेक्स कॉलोनी में रहते थे
रुद्रपुर में रहने वाले अजीत शर्मा किच्छा रोड स्थित एक पेंट की फैक्ट्री के मालिक थे. साथ ही पूर्व में रुद्रपुर में एक रेस्टोरेंट भी संचालित कर चुके थे.

अजीत शर्मा और उनकी पत्नी शालिनी पाठक सुबह 9:30 बजे घर से मुरादाबाद के लिए निकले थे जहां उनके भाई और भाभी रहते हैं.

मृतक अजीत शर्मा और उनकी पत्नी शालनी पाठक के दो बच्चे हैं…उनका बेटा जो कि देहरादून में पढ़ता है और बेटी फरीदाबाद में कोचिंग कर रही है। हादसे की सूचना मिलने के बाद दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रुद्रपुर की ओमेक्स कॉलोनी में कोई और रिश्तेदार ना होने के चलते सूत्रों से पता चला है कि मृतकों का अंतिम संस्कार मुरादाबाद में ही होगा।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top