पीटीआई के अनुसार जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने बुधवार को भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन किया। जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान का विमान घुसा. खबर है कि पाक विमान ने पुंछ और राजौरी के इलाके में बम भी गिराए। हालांकि भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के फाइटर जेट को खदेड़ा. जिससे पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम हुई.

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के f16 को मार गिराया

वहीं भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के विमान को मार गिराया. जिसकी जानकारी एएनआई ने दी है. भारतीय वायुसेना को बड़ी कामयाबी है. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के f16 को मार गिराया. जी हां वायुसेना ने पाक के विमान को वाम वैली में(पीओके) मार गिराया. पीटीआई के अनुसार भारत को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पाकिस्तानी सेना ने दावा किया है कि उसने भारत के दो लड़ाकू विमान को मार गिराए हैं.

वहीं इसी के साछ अब पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ़ ग़फ़ूर ने ट्वीट कर कहा है कि पाकिस्तानी वायु सेना ने पाकिस्तानी एयर स्पेस में दाख़िल होने वाले दो भारतीय लड़ाकू विमान को मार गिराया है.पाकिस्तानी सेना के अनुसार उन्होंने भारत के एक पायलट को गिरफ़्तार भी किया है. हालांकि पाकिस्तानी सेना के इस दावे की किसी भी स्वतंत्र स्रोत से अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है.

उधर पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फ़ैसल ने कहा है कि पाकिस्तान वायु सेना ने अपने वायु सीमा के अंदर रहकर नियंत्रण रेखा के दूसरी तरफ़ बमबारी की है.

http://बड़ी खबर : भारतीय वायुसेना की बड़ी जीत, पाकिस्तान के F16 को मार गिराया





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top