जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर श्रद्धांजलि देते हुए अजमेर शरीफ के दीवान सैय्यद जैनुल आबेदीन अली खान सख्त लहज़े में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर बरसे. उन्होंने अपने निवास पर एक प्रेस वार्ता कर कहा कि ये हमला पाकिस्तान ने करवाया है जो पिछले 5 सालों में अन्य संगठनों से भारत मे 28 आतंकी हमले करवा चुका है.

ऐसे में अब मोदी सरकार को चाहिए की भारत से पाक उच्चायोग को बंद कर पाकिस्तान लौटने के निर्देश जारी करें और साथ ही हर शहीद के परिजनों को 1 -1 करोड़ मदद दें और सरकारी नौकरी भी दें.

इसी तरह राजस्थान के 5 शहीदों के परिवारजनों को भी गहलोत सरकार 50-50 लाख की मदद करें. इसके अलावा भारत सरकार अब आगामी अजमेर शरीफ उर्स में किसी भी पाकिस्तानी जत्थे को आने की अनुमति न दे. दरगाह दीवान ने आरोप लगाया की पाकिस्तान हुकूमत भारत भेजने वाले जत्थे में अपने एजेंट भी भेजता है.

जिससे कई गुप्त जानकारियां हासिल करता है. जो देश की सुरक्षा व्यवस्था के लिए खतरनाक है. दीवान आबेदीन अली खान ने सभी शहीदों को शत शत नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और घायलों की सलामति के साथ उनके परिजनों को सब्र की दुआ दी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top