रविवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ की फैक्ट्री और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को उसका रिटेलर (खुदरा विक्रेता) बताया और कहा कि इन लोगों ने बिहार को ठगने का काम किया है. कांग्रेस की तरफ से यहां गांधी मैदान में आयोजित जन आकांक्षा रैली में तेजस्वी ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के योग्य बताया. उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद के अंदाज में कहा, बिहार के लोग उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाने का काम करते हैं. ऐसे में यहां के लोग अगले चुनाव में बिहार को ठगने वाले से जरूर बदला लेंगे.

उन्होंने नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा, उन्होंने बिहार को विशेष पैकेज और विशेष राज्य का दर्जा देने की बात की थी. लेकिन अबतक बिहार को कुछ नहीं मिला. उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया, नरेंद्र मोदी अपने विरोधियों के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो, आयकर विभाग को लगा देते हैं.

तेजस्वी ने लालू प्रसाद को ‘शेर’ बताते हुए कहा कि कोई कुछ भी कर ले, लेकिन गरीबों की लड़ाई लड़ने वाले लालू को यहां के लोगों के दिलों से नहीं निकाल पाएंगे.

उन्होंने कांग्रेस से सहयोगियों को साथ लेकर चलने की अपील की और कहा कि कांग्रेस बड़ी पार्टी है, इस कारण उसकी जिम्मेदारी है कि वह सहयोगियों को साथ लेकर चले. अगर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने तो बिहार को उसका अधिकार दिलाने का काम किया जाएगा.

इस रैली में बिहार महागठबंधन के सभी दलों के नेता भाग ले रहे हैं. रैली को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top