देहरादून : विधानसभा बजट सत्र के 8वें दिन जहां विपक्ष ने सदन के अंदर सीएम के करीबियों के स्टिंग की जांच की मांग को लेकर हंगामा किया. तो वहीं पेयजल मंत्री भी अपने ही सरकार के मंत्रियों के सवालों से घिरे.

समिति ने रखी जहरीली शराब से हुई मौतों की जांच की रिपोर्ट

वहीं इस दौरान हरिद्वार में जहरीली शराब से हुई मौतों की जांच को लेकर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा गठित समिति ने अपनी रिपोर्ट रखी. ये रिपोर्ट समिति के अध्यक्ष खजान दास सदन में रखी. समिति के रिपोर्ट सदन में रखे जाने के बाद नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृद्येश ने समिति को लेकर सवाल किया.

समिति गठन में विपक्ष की राय नहीं ली गई- नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपश्र ने कहा कि समिति गठन में विपक्ष की राय नहीं ली गई. नेता प्रतिपक्ष ने समिति में एक ही जाति के लोगों को दिए जाने पर भी सवाल खड़े किए. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व विधान सभा अध्यक्ष कुंजवाल ने भी समिति में जाति विशेष के विधायको को जगह दिए जाने पर सवाल उठाए.

गौर हो की हरिद्वार में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने बजट सत्र के दौरान एक समिति का गठन किया गया था जिसको इसकी जांच के आदेश दिए गए थे औऱ जांच के बाद समिति को जांच रिपोर्ट पेशकरने को कहा गया था…इस समिति का अध्यक्ष खजानदास को बनाया गया था.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top