आज वायुसेना ने बड़ी कार्रवाही की और आतंकियों से पुलवामा हमले का बदला लिया…साथ ही ये भी बताया कि अगर कोई भारत देश की तरफ देखेगा भी या नुकसान पहुंचाएगा उसे घर में घुसकर मारेंगे. जी हां 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने 12 मिराज विमान-2000 से सीमा पार पाकिस्तान स्थित बालाकोट में आतंकी संगठनों के ठिकाने को निशाना बनाकर बमबारी की गई। सेना की इस बमबारी में भारी संख्या में आतंकवादी ढेर हुए हैं। बताया जा रहा है सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने को निशाना बनाया था जिसमें आतंकवादी, ट्रेनर, शीर्ष कमांडर और जेहादी मारे गए।

घर में घुसकर बदला

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस हमले में मारे गए आतंकियों में जैश प्रमुख मसूद अजहर का साला युसूफ अजहर शामिल था। भारतीय सेना और सरकार ने पुलवामा में हुए हमले और शहीद की शहादत का बदला पाक के घर मे घुसकर लिया.

पाकिस्तानी जनप्रतिनिधियों ने ‘शर्म करो इमरान खान’ के नारे लगाए।

खास बात ये है कि पाक पीएम इमरान खान के विपक्षी नेता प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रति नाराजगी जाहिर की है औऱ संसद में इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी की। पाक संसद की कार्रवाई शुरू होते ही पाकिस्तानी जनप्रतिनिधियों ने ‘शर्म करो इमरान खान’ के नारे लगाए।  वहीं सदन में पाकिस्तान के नेताओं ने  संयुक्त सत्र बुलाकर भारत-पाकिस्तान के बीच मौजूदा तनाव पर चर्चा करने की मांग की है। जिससे ये साफ है कि भारत की कार्रवाही के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है और बौखलाहट पैदा हो गई है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top