देहरादून : पीएम नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं. पीएम मोदी का विशेष विमान 7:06 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरा। तो वहीं मौसम खराब होने के कारण उनका विशेष विमान आगे की उड़ान नहीं भर सका। पीएम मोदी जौलीग्रांट एयरपोर्ट के गेस्ट हाऊस में कई घंटे से इंतजार कर रहे हैं।

8:00 बजे जिम कार्बेट राष्ट्रीय पार्क के लिए रवाना नहीं हो पाए पीएम मोदी

जानकारी के लिए आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जौली ग्रांट स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरे। मौसम खराब होने के कारण कार्यक्रम के अनुसार सुबह 8:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम कार्बेट राष्ट्रीय पार्क के लिए रवाना नहीं हो पाए.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी का विमान दोपहर 2:50 मिनट पर 31वीं वाहिनी पीएसी, रुद्रपुर में बने हेलीपैड पर उतरेगा। अपराह्न करीब 3 बजे पीएम रुद्रपुर के जनसभा स्थल पहुंचेंगे। इसके बाद वह सहकारिता विभाग की करीब 3340 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि मौसम खराब होने के कारण पीएम मोदी के कार्यक्रम में भी बदलाव हो सकता है।

इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यपाल बेबी रानी मौर्या, सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत समेत अन्य मंत्री मौजूद रहेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी भाजपा की विजय शंखनाद महारैली में जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में विभिन्न जिम्मेदारियां बांट दी गई हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विभिन्न पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां बांटीं। उन्होंने दावा किया कि विजय शंखनाद रैली में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे।

मौसम विभाग का था अलर्ट

आपको बता दें इस समय समय देहरादून समेत उत्तराखंड के कई जिलों में बारिश का दौर जारी है। 14 और 15 फरवरी को मौसम विभाग ने बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया है। साथ ही पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी की भी आशंका जताई है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top