जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए बड़े आतंकी हमले के खिलाफ अब फिल्म उद्योग भी सामने आया है. ताजा खबर यह है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट को बैन करने की घोषणा की है.

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) के महासचिव ने एक बयान जारी कर कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हमारे सैनिकों पर हुए क्रूर आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं. हमारी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. AICWA इस तरह के आंतक और अमानवीयता के खिलाफ अपने देश के साथ खड़ा है.

बयान में कहा गया कि हम आधिकारिक तौर पर पाकिस्तानी एक्टर्स और आर्टिस्ट पर पूरी तरह से बैन की घोषणा करते हैं. इसके बावजूद भी कोई संगठन पाकिस्तानी आर्टिस्ट के साथ काम करता है तो AICWA उस पर बैन लगाएगा और उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

बयान में आगे कहा गया कि देश पहले आता है, हम देश के साथ खड़े हैं. बता दें कि बीते गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया था. जिसके बाद से चालीस से ज्यादा जवान शहीद हो गए हैं. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद ने ली है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top