पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के संबंध में अपनी चुप्पी तोड़ी है. इमरान खान ने भारत के लगाए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हम पर बिना किसी सबूत के  आरोप लगाए गए हैं.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर आप (भारत) हम पर हमला करेंगे तो हम इसका जवाब देने में सोचेंगे नहीं. हम सभी जानते हैं कि जंग शुरू करना इंसानों के हाथ में है, लेकिन इसका अंजाम क्या होगा केवल ऊपरवाला जानता है. इमरान ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच जो भी मसला (मुद्दा) है उसे बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को इससे क्या फायदा है? पाकिस्तान क्यों ऐसा करेगा इस स्टेज के ऊपर जब पाकिस्तान खुद स्थायित्व और स्थिरता की तरफ आगे बढ़ रहा है.

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में नेशनल हाईवे 44 से गुजर रहे सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमला हुआ था. इस आत्मघाती हमले में देश के चालीस बहादुर जवान शहीद हो गए थे और दर्जनों अन्य घायल हुए थे. बाद में पाकिस्तान से ऑपरेट होने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस कायराना हमले की जिम्मेदारी ली थी.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top