देहरादून : पश्चिम बंगाल में सीबीआई टीम की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी और ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बाद राजनीति में मानों भूचाल सा आ गया…जिसको लेकर केंद्र सरकार से लेकर पूरा देश में हड़कंप मच गया. वहीं लोकसभा में विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा किया.

ममता बनर्जी को हरीश रावत का समर्थन

वहीं उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी ममता बनर्जी को समर्थन देते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया औऱ ममता बनर्जी को समर्थन देेते हुए लिखा की लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई में हम सब Mamata Banerjee जी के साथ हैं। वहीं राहुल गांधी ने भी कंधे से कंधा मिलातक चलने की बात कहते हि ट्वीट किया.

वहीं बीजेपी ने ममता बनर्जी पर भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने का आरोप लगाया है.

ये है पूरा मामला
शारदा चिटफंड घोटाले की जांच को लेकर शाम करीब 6.30 बजे सीबीआई की 40 सदस्यीय टीम अचानक कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर छापा मारने पहुंच गई, लेकिन वहां पहले से मौजूद राज्य पुलिस के अफसरों ने उन्हें रोक दिया। सीबीआइ अफसरों को कुमार के घर में नहीं घुसने दिया। यहीं दोनों एजेंसियों के अफसरों के बीच धक्का-मुक्की हुई। यहां तक सीबीआइ अफसरों को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। करीब तीन घंटे बाद उन्हें छोड़ गया।

तब तक दिल्ली से कोलकाता तक हड़कंप मच गया। इस बीच ममता बनर्जी कुमार के घर पहुंची और उन्होंने केंद्र पर तख्तापलट की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कोलकाता के धरमतल्ला स्थित मेट्रो चैनल के बाहर धरना शुरू कर दिया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top