देहरादून : भले ही पू्र्व सीएम हरीश रावत को उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी ने तवज्जो न दी हो…जिसका सबसे बड़ा सबूत तब सामने आया जब हरिद्वार में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों के चयन में पैनल में हरीश रावत का नाम शामिल नहीं किया. इससे हरीश रावत को भी धक्का लगा. भले ही उत्तराखंड में कांग्रेस ने हरीश रावत की हर जगह, हर तरफ छोटा महसूस कराने का काम किया हो लेकिन आज प्रियंका गांधी के रोड़ शो में प्रियंका-गांधी के लक्की बस में हरीश रावत को जगह मिली…जिससे प्रदेश ही नहीं देश भर में हरीश रावत का कद बढ़ गया है.

रोड शो बस में दिग्गज महारथियों और दिग्गजों में हरीश रावत भी शामिल

जहां रोड शो में कुछ ही चुनिंदा और दिग्गज महारथियों को जगह मिली तो वहीं इन दिग्गजों में हरीश रावत भी शामिल रहे जिससे उनका कद तो बढ़ा ही साथ ही अपने विरोधियों का करारा जवाब दिया.

प्रिंयका-राहुल की लक्की बस में हरीश रावत को जगह, बढ़ा कद

लखनऊ में चुनावी रथ पर प्रियंका-राहुल सवार हुए. इस दौरान राज बब्बर समेत कई दिग्गज बस में मौजूद रहे तो वहीं हरीश रावत भी बस में मौजूद रहे…जिससे उनकी उपेक्षा करने वालों को हरीश रावत ने करार जवाब दिया. रोड शो प्रियंका गांधी का रोड शो 15 किमी लंबा होगा, जो चार घंटे तक चलेगा. इस दौरान 43 जगह प्रियंका-राहुल का स्वागत होगा, रोड शो के बाद लालबाग गर्ल्स इंटर कॉलेज में जनसभा भी होगी.

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने उठाया अपने हाथों में राफेल विमान का कटआउट 

रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने अपने हाथों में राफेल विमान का कटआउट भी उठाया. बता दें कि दिल्ली से निकलने से पहले चंद्रबाबू नायडू के मंच पर पहुंचे थे. यहां राहुल ने राफेल पर अपने आरोपों को दोहराते हुए प्रधानमंत्री पर हमला भी बोला था. रोड शो के दौरान कई कार्यकर्ता चौकीदार चोर है के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का रोड शो वक्त से काफी लेट चल रहा है. अभी रोड शो और पूरा काफिला एयरपोर्ट से बाहर निकल कर कानपुर रोड पर आ गया है. रोड शो एयरपोर्ट से कांग्रेस प्रदेश कार्यालय तक जाएगा. यह पूरा रोड करीब 15 किलोमीटर तक जाएगा.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top