शनिवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून में आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में पहुंचे. वहां उन्होंने परेड ग्राउंड से हरिद्वार और टिहरी लोकसभा के त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित किया और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड विजय दिलाने का आह्वान किया. इस सम्मेलन में दोनों संसदीय सीटों से बूथ स्तर के करीब 17 हजार कार्यकर्ता पहुंचे.

त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुस गांधी पर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा को अपना स्टैंड क्लियर करो, आप उस स्थान पर मंदिर चाहते हो के नहीं चाहते हो. मैं डेंके की चोट पर कहता हूं कि उसी जगह पर भव्य राम मंदिर बनना चाहिए.

मोदी सरकार द्वारा कल पेश किए बजट में किसानों के लिए की गई घोषणा से 12 करोड़ किसानों को फायदा होने वाला है. आजादी के 70 साल बाद भी गरीब अपना इलाज नहीं करा पाता था.

मोदी जी आयुष्मान भारत योजना लाए, अब गरीबों के इलाज का 5 लाख रुपए तक का सारा खर्चा भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार उठाती है. शाह ने आगे कहा कि मोदी जी का एक बार फिर प्रधानमंत्री बनना देश के विकास और देश की सुरक्षा के लिए बहुत जरुरी है. देश भर की ज्यादातर पार्टियों में पार्टी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री वंशवाद की परंपरा के अनुसार तय होते हैं. लेकिन भाजपा एक गरीब को देश का प्रधानमंत्री बनाती है. ये हमारी पार्टी की विशेषता है.

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा बेहद कठिन यात्रा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां के लिए ऑल वेदर रोड का तोहफा देकर यात्रा को हर मौसम के लिए सुगम बनाने का प्रयास किया है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top