बुधवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव द्वारा सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने पर गुरुवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उनकी उम्र को ही दोषी बता दिया. उन्होंने यादव के बयान की प्रासंगिकता से ही इंकार किया है. राबड़ी देवी ने कहा कि अब उनकी उम्र हो गई है, उनके बयान का कोई मतलब नहीं.

बिहार विधान मंडल परिसर में राबडी ने संवाददाताओं से कहा, “उनकी उमर हो गई है. उन्हें याद नहीं रहता है. कब क्या बोल देंगे, उनकी बात कोई मायने नहीं रखती है.”

उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने हमेशा हमारी मदद की है.

उन्होंने कहा कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें.

उन्होंने कहा,”मेरी कामना है कि सभी लोकसभा सदस्य फिर से चुनकर आएं. मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनें. उन्होंने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की है.”

इस क्रम में राबड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी निशना साधा. उन्होंने कहा कि ये दोनों मोदी बौखला गए हैं और बौखलाहट में अनाप-शनाप बोल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बिहार और देश की जनता महागठबंधन को वोट देने का फैसला ले लिया है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top