बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने 14 फरवरी के पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए इसे बेहद ‘दुखद’ बताया है. हमले में 49 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं.

हालिया रिलीज फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में विक्की ने एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है. इसमें उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें काफी सराहा गया है.

उन्होंने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, यह मानव जीवन का बहुत बड़ा नुकसान है. अगर हम किसी भी तरीके से शहीदों के परिवारों का समर्थन कर सकते हैं, तो एक समाज को तौर पर यह हमारी तरफ से बहुत बड़ा योगदान होगा. पूरी घटना को भूलना या माफ नहीं करना चाहिए.

अभिनेता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) और 48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट द्वारा आयोजित एक्ट फेस्ट के अंतिम दिन यह टिप्पणी की.

अभिनेत्री कुबरा सैत ने भी हमले की निंदा की और लोगों से मानवता के प्रति दयालु होने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, फिल्म बिरादरी एकजुट होकर कह रही है, जो हुआ गलत हुआ. यह बेहद दिल दुखाने और चौंकाने वाला मामला है.

उन्होंने कहा, मैं किसी भी तरह से आतंकवाद का समर्थन नहीं करूंगी, खासकर जब आतंकवाद आस्था का मुखौटा पहने हुए है. मैं ऐसी नहीं हूं जो इससे सहमत हो. समय की मांग है कि हम सभी को एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बनाए रखना चाहिए.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top