आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के धरने पर कहा कि हम सभी इस देश को बचाने और लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए एक साथ हैं.

लोकतांत्रिक संस्थानों पर हमला. चुनावों से एक महीने पहले, सीबीआई ने पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के पास गए और उन्हें परेशान किया. यह पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है.


पत्रकारों ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा भाजपा नेताओं की रैली करने रोकने को लेकर सवाल पूछा. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कोई किसी को नहीं रोक रहा है. अगर आप बुरा व्यवहार करेंगे, तो उन्हें हमला करना होगा.

उन्होंने आगे कहा कि वे आंध्र प्रदेश गए और दिल में आया वह सब बोलते रहे, तब मुझे भी हमला करना होगा, वहीं भाषा इस्तेमाल करनी होगी. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू मंगलवार को  दो बजे कोलकाता पहुंचेगे और ममता के धरने में शामिल होंगे.

Andhra Pradesh CM N Chandrababu Naidu on West Bengal CM’s dharna over CBI issue:We’re all together to save this country&protect democracy.There’s attack on democratic institutions.A month before elections,they went to Commissioner of Police&harassed him. It’s totally undemocratic pic.twitter.com/RpxQIsL4DO

— ANI (@ANI) February 5, 2019





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top