आई-लीग के सीईओ सुनंदो धर ने शनिवार को कहा कि रियल कश्मीर और मिनर्वा पंजाब के बीच होने वाला लीग का मुकाबला 18 फरवरी को पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के तहत श्रीनगर में ही खेला जाएगा. पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के बाद मिनर्वा पंजाब ने सुरक्षा कारणों के चलते अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) से मैच किसी और स्थान पर आयोजित कराने की अपील की थी. मिनर्वा की टीम यहां तक की मैच न खेलकर तीन अंक गंवाने के लिए भी तैयार थी.

धर ने कहा, मैच के अधिकारी और रैफरी पहले ही श्रीनगर पहुंच चुके हैं, इसलिए जगह को बदलने का सवाल ही नहीं उठता. हमने श्रीनगर में पुलिस प्रशासन से राय लेने के बाद यह निर्णय लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस प्रशासन से बात करने के बाद मिनर्वा की टीम को सुरक्षा का आश्वासन भी दिया गया है.

दिग्गज क्लब ईस्ट बंगाल का भी 28 फरवरी को श्रीनगर में रियल कश्मीर का सामना करना है. धर ने कहा, ईस्ट बंगाल का मैच 28 फरवरी को होना है और हमारे पास बहुत समय है इसलिए वो मैच भी निर्धारित स्थान पर खेला जाएगा. मिनर्वा के मालिक रंजीत बजाज ने हालांकि, कहा कि उनकी टीम किसी भी स्थिति में श्रीनगर में नहीं खेलेगी.

बजाज ने कहा, आप मुझे बताइए, जो भी हुआ उसके बाद हमारा वहां खेलना सही होगा. ऐसे समय में जब सबसे बुरा आतंकी हमला हुआ है हम वहां खेलकर अपने शहीदों का अनादर नहीं करेंगे. दूसरी बात, सुरक्षा का भी मुद्दा है. हम ऐसे समय में वहां जाकर अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करेंगे. बजाज ने कहा, हम वहां खेलने के बजाए तीन अंक गंवाना पसंद करेंगे.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top