नैनीताल : काठगोदाम थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने शुक्रवार रात घर में जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे पहले बेस फिर एसटीएच लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। खबर है कि 3 दिन पहले एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। युवक का उससे प्रेम प्रसंग चल रहा था। मौत के बाद से वह तनाव में था…और इसी के चलते युवक ने जहर गटका. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टर्माटम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

चार दिन पहले हुई थी एक किशोरी की संदिग्ध हालत में मौत

मिली जानकारी के अनुसार चार दिन पहले एक किशोरी की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया लेकिन वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। उस समय चर्चा थी कि किशोरी का एक युवक संग प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामला परिजनों तक पहुंचने पर उसने यह कदम उठाया। वहीं थाना क्षेत्र का रहने वाला एक 18 वर्षीय युवक शुक्रवार रात घर पहुंचा। पहुंचने के बाद वह परिजनों से अभी लौटने की बात कहकर बाहर चला गया। वापस आने के बाद उसने पेट में दर्द होने की बात कही। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर बेस फिर एसटीएच पहुंचे। जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। परिजनों पुलिस से जांच की मांग की है.

शुक्रवार रात युवक ने अंतिम बार फेसबुक पर पोस्ट डाली थी

परिजनों के मुताबिक पिछले तीन दिनों से वह ज्यादा तनाव में था। इस वजह से उसने खाना भी छोड़ रखा था। संदिग्ध परिस्थितियों में उसके पांव में चोट भी लगी थी। तब से वह पट्टी बांध कर चल रहा था। पूछने के बावजूद उसने इस बाबत घरवालों को कुछ नहीं बताया। शुक्रवार रात युवक ने अंतिम बार फेसबुक पर पोस्ट डाली थी। इसमें उसने नए साल पर दिए एक कार्ड को पोस्ट किया था। 9.26 मिनट पर यह पोस्ट अपडेट हुई। बताया जा रहा है कि किसी लड़की ने यह कार्ड दिया था।

थानाध्यक्ष काठगोदाम ने बताया कि घटना के बाबत किसी ने जानकारी नहीं दी। अगर मामले में परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस अपने स्तर से जांच करेगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top