देहरादून :पढ़ने की उम्र में कभी-कभी बच्चे ऐसे काम कर जाते हैं जो उनके लिए और उनके माता-पिता के लिए जिंदगी भर का रोना बन जाता है.साथ ही जिस उम्र में पढ़ना लिखना चाहिए औऱ जिन हाथों में किताब और पेन होना चाहिए उस उम्र में बच्चों के हाथों में फोन है. मोबाइल फोन ने जहां लोगों को सहूलियत दी तो वहीं कइयों की जिंदगी का बर्बादी का कारण भी बन गया.

बॉयफ्रेंड के लिए खुद बनाई अश्लील वीडियो

जी हां कुछ ऐसा ही हुआ हरिद्वार के रानीपुर में. जहां स्कूल की छात्रा द्वारा खुद का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. साथ ही खबर है कि उसकी सहेली ने उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। जिससे छात्रा के परिवार वालों और स्कूल में हड़कंप मच गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्रों को स्कूल से निकालने की तैयारी कर ली है.

बॉयफ्रेंड और दोस्त को भेजी वीडिया, इंस्टाग्राम पर की वायरल

मिली जानकारी के अनुसार रानीपुर क्षेत्र की एक छात्रा ने अपना है अश्लील वीडियो फोन पर बनाया वो भी अपने बॉयफ्रेंड के लिए और छात्र ने रिकॉर्ड करके क्लिप बॉयफ्रेंड को भेजी भी. जिसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने इस वीडियो को अपने भी एक दोस्त को भेज दिया। वहीं जिस छात्रा ने अपना वीडियो बनाया उसने अपनी एक सहेली को भी ये वीडियो भेजा था. जिसे सहेली ने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. अपलोड होते ही हड़कंप मच गया..यहां तक की स्कूल प्रबंधन ने इस गंभीरता से लेते हुए छात्रा, उसकी दोस्त और परिजनों को स्कूल मेंं बुलाया.

रानीपुर कोतवाली प्रभारी साधना त्यागी ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top