पुलवामा हमले में देश ने 40 जवान खोए…जो की कभी भुलाया नहीं जा सकता…बच्चे-बच्चे के मन में इस हमले और दुश्मनों के खिलाफ मन में गुस्सा. देश भर के लोग अपने-अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं कोई पुतला फूंक रहा है तो कोई पाकिस्तान मुर्रदाबाद के नारे लगा कर जूते सस्ते में बेच रहा है.

वहीं पंजाब के अमृतसर(रायया) में भी लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ रोष और गुस्सा जाहिर करने के लिए विरोध का अलग तरीका ढूंढा है….और तो और जिस देश का विरोध कर रहे हैं उसी देश से आई हुई बस को अपने ही देश के झंडे के ऊपर से बस गुजारनी पड़ी.

दिल्ली-लाहौर बस झंडे के ऊपर से गुजरी

जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्थानीय लोगों ने पाकिस्तानी झंडे को बीच सड़क पर बिछा दिया ताकि दिल्ली-लाहौर बस उसी के ऊपर से गुजरे। न चाहते हुए भी बस के ड्राइवर को ऐसा करना भी पड़ा। हालांकि ऐसा विरोध गुजरात में भी हो चुका है लेकिन उसी देश की बस अपने ही झंडे के ऊपर से गुजरी ये पंजाब के अमृतसर में हुआ. और दैनिक भास्कर ने बतौर इसकी वीडियो में अपलोड की है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश भर में अलग-अलग तरीकों से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. इसी क्रम में करनाल में इस हमले के बाद गुस्साए लोगों ने सड़कों पर अब पाकिस्तान के झंडे बना दिए हैं और उनके ऊपर से गाड़ियां निकाल कर पाकिस्तान के झंडे को रौंदकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top